शुक्रवार, 29 जनवरी 2010

पति पत्नी और वो

पति पत्नी और वो
पत्नी (पति से)- मुझे भिखारियों से नफरत है!
पति (पत्नी से)- क्यों??
पत्नी - कल मैंने एक भिखारी को खाना दिया था, आज उस भिखारी ने मुझे एक किताब उपहार में दी है खाना कैसे बनाए!!

पत्नी (पति से)- आप मुझे मेरा नाम लेकर मत पुकारा करें, इससे बच्चे भी मेरा नाम लेकर पुकारते हैं।
पति (गुस्से से)- तो क्या मैं भी तुम्हें बच्चों की तरह मम्मी कहकर पुकारू?

पति- इस जीवन से मैं तंग आ गया हूं! हे प्रभु मुझे उठा ले।
पत्नी - नही भगवान, मेरे पति से पहले मुझे उठा ले।
पति- हे प्रभु, मैं अब अपनी मर्जी वापिस लेता हूं, तू इसकी ही सुन ले।


पत्नी (पति से)- चलो ना आज बाहर चलते हैं, कार मैं चलाऊंगी।
पति- मतलब जाएंगे कार में और आएंगे अखबार में..


पत्नी (पति से)- रात को आप शराब पीकर गटर में गिर गए थे।
पति (पत्नी से)- क्या बताऊं, सब गलत संगत का असर है, हम 4 दोस्त....1 बोतल, और वो तीनों कम्बख्त पीते नही।


पति (पत्नी से)- मेरा फोन आये तो कहना मैं घर पर नहीं हूं।
अचानक फोन की घंटी बजी..
पत्नी ने फोन उठाकर कहा- वो अभी घर पर हैं।
पत्नी के फोन रखते ही पति खीजते हुए बोला- तुम्हें मैंने मना किया था फिर भी क्यों बताया कि मैं घर पर हूं?
पत्नी- आपने अपने फोन के लिए मना किया था, वह फोन तो मेरे लिए आया था।


एक पुलिस इंस्पेक्टर के घर चोरी हो रही थी..
पत्नी- उठो जी घर में चोरी हो रही है।
पुलिस इंस्पेक्टर- मुझे सोने दे, मैं इस टाइम डयूटी पर नही हूं!


एक नवविवाहिता पत्नी (पति से)- तुमने अपने दोस्तों से यह क्यों कहा कि मुझे बहुत अच्छा खाना बनाना आता है।
पति- अब तुमसे शादी करने की कोई वजह तो मुझे बतानी ही थी।


पति (पत्नी से)- तुमसे शादी करके मुझे एक बहुत बड़ा फायदा हुआ है!
पत्नी (पति से)- वो क्या?
पति- मुझे मेरे गुनाहों की सजा जीते जी ही मिल गयी!


पत्नी (पति से) - आप यहां पर क्यों खड़े हुए हो?
पति (पत्नी से)- मैं शेर का शिकार करने जा रहा हूं।
पत्नी- तो जाओ न खड़े क्यों हो?
पति- कैसे जाऊं बाहर कुत्ता खड़ा हुआ है।

पागलखाने का डॉक्टर अपनी पत्नी को कहता है- पागलों के साथ रह-रहकर मैं आधा पागल तो हो ही गया हूं।
पत्नी- कभी कोई काम पूरा भी कर लिया करो।

पत्नी (पति से)- आप बहुत मोटे हो गये हो।
पति (पत्नी से)- तुम भी तो कितनी मोटी हो गयी हो।
पत्नी- मैं तो मां बनने वाली हूं।
पति- तो मैं भी तो बाप बनने वाला हूं।

पत्नी (पति से)- आज मेरा नॉनवेज खाने का मन हो रहा है।
पति (पत्नी से)- मैं अभी बाजार से तुम्हारे लिए मछली लेकर आता हूं।
पत्नी- रहने दो उसमें कांटे होते हैं।
पति- कोई बात नहीं तुम चप्पल पहनकर खा लेना।

रजनी (राजन से)- तुम्हें मेरी कौन सी बात सबसे अच्छी लगती है, मेरी खूबसूरती या मेरी समझदारी।
राजन- मुझे तुम्हारी ये मजाक करने की आदत बहुत अच्छी लगती है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें